ससुराल में कुछ बोला तो बहू ने बुला लिए गुंडे, फिर पूरे घर को खूब पिटवाया | वीडियो वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में हर समय कुछ ना कुछ छाया ही रहता है. हालांकि यहां शादी-ब्याह और डांस से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. मगर आपसी झगड़े से जुड़े वीडियो भी यहां खूब देखने को मिलते हैं.

अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक महिला से जुड़ा है जिसने अपने ससुराल वालों को पिटवाने के लिए गांव से गुंडे बुलवा लिए. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लड़ाई हुई.

बहू ने ससुराल वालों को पिटवा दिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले का है. यहां मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानी कस्बे में दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई. यहां का निवासी डब्लू मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है. उसकी पत्नी सास के साथ रहती है. बताया जा रहा है कि डब्लू की एक बेटी है. जिस को ट्यूशन देने के लिए एक युवक घर पर आता है. आरोप है कि युवक ट्यूशन का टाइम खत्म होने के बाद भी काफी देर बाद घर से जाता है. इस बात का जब परिवार के लोगों ने विरोध किया, बहू ने अपने मायके से 10-12 लोगों को बुलाकर ससुराल वालों के साथ जमकर मारपीट की, इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 ने मामले को शांत कराया.

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

मारपीट का वीडियो भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने बनाकर वायरल कर दिया, जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे करीब चार मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़ी तादाद में महिलाओं और पुरुषों सहित लोग एक घर में जबरन घुसे और लोगों को बाहर निकालकर पीटने लगे.

महिलाओं ने भी की मारपीट

वीडियो में देखेंगे कि अगले कुछ सेकंड में एक शख्स डंडा ले आया और ससुराल पक्ष के लोगों पर बरसाना शुरू कर दिया. इधर कुछ और लड़के आ धमके और अपने से उम्र में बड़े शख्स से मारपीट कर दी. वीडियो में देखेंगे कि एक अन्य शख्स ने बेल्ट निकाली और हर किसी को मारना शुरू कर दिया. इधर लड़ाई में दोनों पक्षों की महिलाएं भी जमकर एक-दूसरे को मारती है. बता दें कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.