Sagar Crime News: कुएं में मिले लापता प्रेमी युगल के शव, दुपट्टे से आपस में बंधे थे हाथ

जैसीनगर थाना क्षेत्र के रीछई में मंगलवार दोपहर कुएं में लापता प्रेमी युगल का शव मिला है। लड़के-लड़की के एक-एक हाथ दुपट्टे से बंधे हुए थे।

दोनों एक ही गांव के थे। शनिवार से लापता थे। पुलिस ने शव को बरामद करके मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रीछई गांव निवासी संजू यादव 22 वर्ष के खिलाफ 17 साल की नाबालिग लड़की के परिजनों ने बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत शनिवार को दर्ज कराई थी। पुलिस ने संजू यादव पर धारा 363 के तहत मामला कायम कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार दोपहर ग्रामीणों ने रीछई गांव के बाहर कुएं में दो शवों को देखा। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला। शवों की शिनाख्त संजू यादव व उसके साथ घर से भागी लड़की के रूप में हुई। दोनों ने दुपट्टे से अपने एक-एक हाथ बांध रखे थे। पुलिस ने दोनों के हाथ खुलवाए।

मौके पर एसएफएल टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने कुएं के बाहर पालिथीन में एक मोबाइल भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। लड़की दूसरे समाज की थी। शव दो दिन पुराने बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा बनाकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। दोनों की मौत कैसे और किन हालत हुई, इसको लेकर जांच की जा रही है।