फेसबुक दोस्त से मिलने पाकिस्तान गई अंजू ने परिवार से दूरी बना ली है। पिता गया प्रसाद थामस ने बात करने के लिए उसे काल किया, लेकिन उसने काल रिसीव नहीं की। ऐसे में पिता ने वॉट्सऐप पर वायस मैसेज किया, लेकिन अंजू ने वायस मैसेज का जवाब भी नहीं दिया। अंजू के भाई डेविड थामस का कहना है अंजू के बारे में इससे ज्यादा उसे कुछ नहीं मालूम है।

अंजू पाकिस्तान से कब लौटेगी नहीं मालूम

गुरुवार को नईदुनिया रिपोर्टर ने अंजू के भाई डेविड थामस से बातचीत की। डेविड का कहना है अंजू ने बुधवार को पिता का कॉल रिसीव नहीं किया है। अंजू के इस व्यवहार से परिवार में गुस्सा है। डेविड ने अंजू के भारत लौटने के प्रश्न पर कहा, वह कब आएगी यह तो उसे ही मालूम होगा। रिपोर्टर ने ससुरालीजन से संपर्क किया तो बोले- अंजू शादी होने के बाद ही अलग हो गई थी। अंजू की वजह से पति अरविंद का अपने छोटे भाई मोनू से भी मेलजोल नहीं है।

लग्जरी लाइफ स्टाइल अपनाती थी अंजू

ससुरालीजन का कहना है बहू अंजू शुरू से ही लग्जरी लाइफ की शौकीन थी। शादी के बाद पहले वह पति अरविंद और पूरे परिवार के साथ भिवाड़ी के यूआइटी सेक्टर तीन में सस्ते मकान में रही, लेकिन बाद में वह पति के साथ टेरा ऐलीगेंस सोसायटी के महंगे फ्लैट में शिफ्ट हो गई। उसके पाकिस्तान जाने के बाद अब इस सोसायटी के बाहर हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पति बच्चों को लेकर फ्लैट में ताला लगाकर चला गया है।

फरीदाबाद में हुई थी अंजू और अरविंद की मुलाकात

ग्वालियर के टेकनपुर स्थित बोना गांव की अंजू और उत्तरप्रदेश में बलिया के खरवार गांव के अरविंद की मुलाकात फरीदाबाद में हुई थी। फरीदाबाद में अंजू पिता के साथ रहती थी। वर्ष 2007 में अंजू और अरविंद की शादी हुई। अरविंद भिवाड़ी में नौकरी करता था। इससे शादी के बाद अंजू भी यहां पहुंच गई। अरविंद का भाई मोनू और चाचा छोटेलाल भिवाड़ी में ही रहते हैं। अंजू का भाई डेविड भी पिछले करीब तीन माह से अंजू और अरविंद के साथ भिवाड़ी में ही रह रहा था। डेविड की पत्नी गर्भवती है। अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद डेविड को भिवाड़ी में अपना काम छोड़कर ग्वालियर आना पड़ा है। अब वह पिता गयाप्रसाद थामस के साथ है।

पति बोला- अंजू के दस्तावेजों की जांच की जाए

अंजू के पति अरविंद का बयान इंटरनेट मीडिया और अलग-अलग साक्षात्कारों में सामने आया है। अंजू जिन दस्तावेजों को किसी को न देने को लेकर उससे कह रही थी अब अरविंद इन दस्तावेजों की जांच करवाना चाहता है। उसका कहना है कि उसे इन दस्तावेजों के बारे में कुछ नहीं मालूम है।