Realme Pad 2 Launching in india with Realme C53 Know Latest Update एक नया एंड्रॉइड टैबलेट खरीदने का प्लान है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। रियलमी अपने नए स्मार्टफोन के साथ एक नए टैबलेट को भी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का नया टैबलेट Realme Pad 2 किफायती कीमत पर इसी हफ्ते लॉन्च हो रहा है।

एक नया टैबलेट खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों को एक सस्ते एंड्रॉइड टैबलेट का तोहफा पेश करने जा रही है। कंपनी Realme Pad 2 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने Realme Pad 2 की लॉन्चिंग डेट को लेकर आधिकारिक जानकारियां दी हैं।

कब लॉन्च हो रहा है रियलमी का नया टैबलेट

रियलमी यूजर्स के लिए अपने अपकमिंग डिवाइस 19 जुलाई को पेश करेगी। भारतीय ग्राहकों को Realme Pad2 की लॉन्चिंग के लिए कंपनी की ओर से इनविटेशन मिलना भी शुरू हो गया है।

Realme Pad 2 की खूबियां क्या हैं?

Realme Pad 2 की खूबियों की बात करें तो कंपनी ने टैबलेट को लेकर ज्यादा जानकारियां नहीं दी हैं। हालांकि, कंपनी ने इतना साफ किया है कि Realme Pad 2 को 120Hz डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

120Hz डिस्प्ले के साथ रियलमी का यह डिवाइस सेगमेंट का पहला और पावर-पैक्ड परफोर्मेंस के साथ लाया जाने वाला टैबलेट होगा। कंपनी का दावा है कि नए एंड्रॉइड टैबलेट में एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, फेसबुक पर लाइव हुए realme Pad 2 टीजर पेज पर डिवाइस का कलर ग्रीन और ब्लैक देखने को मिला है।

Realme C53 स्मार्टफोन भी होगा लॉन्च

नए टैबलेट के साथ रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme C53 स्मार्टफोन को भी 19 जुलाई को लॉन्च करेगा। नया डिवाइस एक बजट स्मार्टफोन होगा।

Realme C53 रियलमी सी सीरीज का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जिसमें 108 मेगपिक्सल सेंसर दिया जा रहा है। फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया जा रहा है।