बुढ़ापे में चढ़ा इश्क का बुखार:- 80 साल के रिटायर्ड टीचर को हुआ प्यार, पत्नी को छोड़कर पहुंचा प्रेमिका के पास.

आगरा:- कहते हैं मोहब्बत करने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती. एक 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक को बुढ़ापे में इश्क का बुखार चढ़ गया. वह अपनी 75 साल की पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के पास पहुंच गया. जानकारी जब बुजुर्ग पत्नी को हुई तो उसने पुलिस से शिकायत कर तलाक की मांग की.

थाना शाहगंज के एक पॉश इलाके की रहने वाली 75 साल की बुजुर्ग महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि 80 साल की उम्र में उसके पति को इश्क हो गया है. अपनी पेंशन को वह उस महिला पर खर्च करता है. उसे खर्चे के लिए कुछ भी नहीं देता है. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं. दो बेटे और दो बेटियां, चारों की शादी हो चुकी हैं. वह अपने छोटे बेटे के साथ रहती है. उसके पति का व्यवहार उसके पति बदल गया है. दूसरी महिला के संपर्क में आ गया है. उसका पति उसे धोखा दे रहा है. यही वजह थी कि वह उसे तलाक देना चाहती है. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी.

पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया. परिवार परामर्श केंद्र पर रविवार को बुजुर्ग दंपत्ति की काउंसलिंग की गई. काउंसलर ने सतीश खिरवार ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की घरेलू नोकझोंक पुलिस तक पहुंच गई थी. बुजुर्ग महिला अपने पति से तलाक मांग रही थी. परामर्श केंद्र ने दोनों के बीच समझौता हो गया. पति ने कहा है कि अब वह उसका ख्याल रखेगा और उसको खर्चा भी देगा.