Amazfit Pop 3S Smartwatch Launched Amazfit Pop 3S के सिलिकॉन स्ट्रैप वाले वेरिएंट की कीमत 3499 रुपये है। यह वेरिएंट ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इसे आप Amazon India और Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Amazfit ने भारत में अपनी नई बजट स्मार्टवॉच पॉप 3S लॉन्च कर दी है। स्मार्टवॉच पिछले साल आए Amazfit Pop 2 का सक्सेजर है। स्मार्टवॉच मेटल डिजाइन, AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसी फीचर्स के साथ आता है। स्मार्टवॉच में हेल्थ और फिटनेस संबंधी कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आइये आपको स्मार्टवॉच के फीचर के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Amazfit Pop 3S की कीमत

Amazfit Pop 3S के सिलिकॉन स्ट्रैप वाले वेरिएंट की कीमत 3,499 रुपये है। यह वेरिएंट ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इसका दूसरा वेरिएंट मैटेलिक सिल्वर कलर और मेटल स्ट्रैप में है जिसकी कीमत आपको 3,999 रुपये होगी। तीनों वैरिएंट Amazon India और Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Amazfit Pop 3S की स्पेसिफिकेशन्स

अमेजफिट पॉप 3एस में गोल किनारों वाला डायल और बीच में चमकदार मैटेलिक फ्रेम है। स्टेनलेस स्टील से बना एक फिजिकल बटन है और यहां तक कि मेटल का पट्टा भी उसी सामग्री से बना है। स्मार्टवॉच में 410 x 502 पिक्सल रेजोल्यूशन, 2.5डी कर्व्ड ग्लास, 330पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 1.96 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।

इसके AMOLED पैनल का मतलब है कि यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आती है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है और इसमें इसी काम के लिए इन-बिल्ट माइक और स्पीकर है। आप कॉन्टैक्ट्स को कॉल कर सकते हैं, नया फोन नंबर डायल कर सकते हैं, कॉल हिस्ट्री चेक कर सकते हैं और सीधे स्मार्टवॉच से फोन कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी है और इसके जरिए आप गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे डिजिटल असिस्टेंट से भी बात कर सकते हैं।

Amazfit Pop 3S की खासियत

पॉप 3S 24-घंटे हार्ट रेट पर नज़र रखने, SpO2 निगरानी और स्ट्रेस निगरानी प्रदान करता है। आप अपनी नींद को ट्रैक करने के लिए स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कर सकते हैं और पूरी नींद, हल्की नींद, गहरी नींद, जागने का समय, सोने के समय और जागने के समय से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में इनडोर एक्टिविटी, शारीरिक व्यायाम आदि को ट्रैक करने के लिए 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं।

Amazfit ने स्मार्टवॉच को 100 से अधिक वॉच फेस के साथ पैक किया है। यह धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटेड है। एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक चलने वाली 300mAh की बैटरी का दावा किया गया है। स्मार्टवॉच में फाइंड माई फोन, फाइंड माई वॉच, मोबाइल फोन कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक रिमाइंडर और फोन और ऐप नोटिफिकेशन हैं।