Nothing Phone 2 India Launch नथिंग फोन 2 बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एंट्री करने वाला है। स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन के बारे में टीज कर रही है।

अगर आप नथिंग फोन 2 का इंताजर कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि नथिंग फोन 2 11 जुलाई को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए ऑफिशियल लॉन्च होगा। कंपनी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए स्मार्टफोन को टीज कर रही है। कंपनी ने खुलासा किया है कि आने वाले हैंडसेट की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में होने की पुष्टि हो गई है।

लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन के बारे में टीज कर रही है। हालांकि, नथिंग के सह-संस्थापक और सीईओ कार्ल पेई ने संकेत दिया है कि स्मार्टफोन एक अलग डिजाइन के साथ आएगा।

लॉन्च से पहले टीज हुआ Nothing Phone 2

नथिंग फोन 2 भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने 2021 में नथिंग ईयर 1 ईयरबड्स और पिछले साल नथिंग फोन 1 की बिक्री के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस से हाथ मिलाया था। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने 11 जुलाई को स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जानकारी देने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज भी बनाया है। इच्छुक यूजर इसके लॉन्च और उपलब्धता के बारे में अपडेट प्राप्त करने के लिए वेबसाइट पर "नोटिफाई मी" बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC नथिंग फोन 2 को पावर देगा। स्मार्टफोन को 100 प्रतिशत एल्यूमीनियम फ्रेम से बना होने का दावा किया गया है, जबकि फोन के 80 प्रतिशत से अधिक प्लास्टिक से सोर्स किया गया है। नथिंग फोन 2 में 4,700 एमएएच की बैटरी होने की भी पुष्टि हुई है। यह तीन साल के Android OS अपडेट और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ आएगा।

हाल ही में, नथिंग फोन 2 के लिए एक ऑफिशियल टीजर इमेज ने ट्रांसपेरेंट ग्लास बैक और थोड़ा अलग ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के साथ नथिंग फ़ोन 1 के समान डिज़ाइन का खुलासा किया है। कार्ल पेई ने बुधवार को एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें सुझाव दिया गया कि नथिंग फोन 2 का डिज़ाइन नथिंग फोन 1 से अलग होगा। Phone 2 के डिजाइन में सुधार होगा।