जिले के देवेंद्रनगर थाना अंतर्गत ग्राम बड़वारा में घर बनाने को लेकर हुए वाद विवाद में बहू ने अपने ही ससुर की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है की बहु ने अपने ससुर बेटू लाल पिता लोटन उम्र 57 वर्ष निवासी ग्राम बड़वरा साथ मारपीट की जिससे ससुर की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है वहीं मृतक की पत्नी रामलली कुशवाहा ने बताया कि मेरी बहू सुनीता कुशवाहा आए दिन झगड़ा करती थी और आज मामूली बात पर मारपीट करते हुए सीने में लात और ईंटें मारी जिससे मेरे पति की मौत हो गई।

हत्या की आरोपिया बहू गिरफ्तार

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने देवेन्द्र नगर थाना में रिपोर्ट किया कि उसकी भाभी के द्वारा

पिताजी पर सीमेन्ट चोरी करने का प्रत्यारोप लगाने पर से आरोपिया (भाभी) द्वारा फरियादी के पिता के सीने में लात व ईंट के टुकड़े से चोटे पहुँचाकर जान से खत्म कर दिया है। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना देवेन्द्रनगर में हत्या का अपराध क्रमांक 176/2023 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना के निर्देष पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

श्रीमती आरती सिंह व अनुविभागीय  अधिकारी पुलिस बहादुर सिंह बरीबा के मार्गदर्शन एवं प्रभारी देवेन्द्रनगर उपनिरी० शक्ति पाण्डेय के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा आरोपिया सुनीता कुशवाहा पति । पुष्पेंद्र कुशवाहा उम्र 25 साल निवासी ग्राम बड़वारा हार थाना देवेंद्रनगर को गिरफ्तार कर घटना मे प्रयुक्त ईंट के टुकड़े जप्त कर न्यायलय पेश किया गया है।