Sanjay Raut on Kolhapur Violence महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बीते दिनों हुई हिंसा को लेकर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भाजपा और शिंदे सरकार पर हमला बोला है। राउत ने कहा कि कोल्हापुर में झड़प के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है, इसके लिए राज्य का गृह विभाग और मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं।

औरंगजेब के नाम पर हो रही राजनीति

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा कि औरंगजेब के नाम पर 400 साल बाद भी महाराष्ट्र में हिंसक घटनाएं हो रही हैं, जो शर्म की बात है। बार-बार राजनीतिक लाभ के लिए भाजपा औरंगजेब को फिर से जिंदा कर रही है। 

कर्नाटक में बजरंग बली नहीं चले, इसलिए...

राउत ने आगे कहा कि भाजपा ने कर्नाटक चुनाव में बजरंग बली का कार्ड खेला था, लेकिन वो नहीं चला और उन्हें बड़ी हार झेलनी पड़ी। उन्होंने कहा कि इसलिए ही अब महाराष्ट्र में औरंगजेब पर राजनीति की जा रही है, ताकि लोगों के वोट लिए जा सके।

ओवैसी का फडणवीस पर हमला

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के एक बयान को लेकर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। ओवैसी ने नाथूराम गोडसे का नाम लेकर फडणवीस पर तंज कसा। दरअसल, फडणवीस ने कहा था कि महाराष्ट्र के कुछ जिलों में औरंगजेब की औलादें पैदा हुई हैं।

जिसपर ओवैसी ने निशाना साधते हुए कहा कि अगर औरंगजेब की औलादों का आपको पता है, तो ये भी बता दीजिए कि गोडसे की औलाद कौन है।

ये था मामला

बता दें कि बीते मंगलवार को कोल्हापुर में औरंगजेब एवं टीपू सुल्तान को लेकर लगाए गए वाट्सएप स्टेट्स पर बवाल हुआ था। इसके बाद कुछ हिंदू संगठनों ने कोल्हापुर बंद का आह्वान किया था और बड़ा प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चलाई थी।