चेन्नई,  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने विपक्षी एकता को मजबूत करने की बात कही। मुख्यमंत्री ने बुधवार को कहा कि उनकी द्रमुक पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष के साथ तालमेल बिठाने के लिए सभी कदम उठाएगी।

केंद्र सरकार पर स्टालिन का हमला

एम के स्टालिन ने पिछले हफ्ते अपने कैबिनेट सहयोगी वी सेंथिल बालाजी से जुड़े रिश्तेदारों और व्यक्तियों पर आयकर विभाग के छापे का जवाब देते हुए केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आयकर, सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों का उपयोग करके विपक्षी दलों को धमकाने का आरोप लगाया।

बता दें कि सीएम एम के स्टालिन राज्य में अधिक निवेश लाने के लिए सिंगापुर और जापान की नौ दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर गए थे। साथ ही, एम के स्टालिन दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों- अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के साथ गुरुवार को मुलाकात करेंगे।

विपक्षी एकता पर क्या बोले स्टालिन?

इस मुलाकात से पहले यह पूछे जाने पर कि क्या द्रमुक विपक्ष का हिस्सा है, इस पर उन्होंने कहा कि यह प्रयास पहले से ही जारी है और यह नया नहीं है द्रमुक इसमें पूरे दिल से शामिल होगी।

कथित यौन उत्पीड़न के लिए भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्होंने कहा, "जिस तरह से हमारी महिला पहलवानों पर पुलिस ने हमला किया था, उस दिन सेंगोल झुक गया था।"

बता दें कि अपनी दो देशों की यात्रा के दौरान, एमके स्टालिन ने कहा कि 3,000 करोड़ रुपये से अधिक के निवेश प्रस्तावों पर हस्ताक्षर किए गए हैं।