पापा ने मम्मा जी को हथौड़े से मारा, उन्हें पकड़ लो...' थाने पहुंचीं दो मासूम बहनें, Video

प्रदेश के ग्वालियर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दो मासूम बहनें अपने पिता के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गई. उनका कहना था कि पिता ने मां को मारा है.

इसलिए वह पिता के खिलाफ शिकायत करने आई है. पुलिस अंकिल उन्हें पकड़ लो. बच्चियों की बात सुनने के बाद पुलिस उन्हें लेकर उनके घर पहुंची और माता-पिता को समझाया. पुलिस ने बताया कि माता-पिता के झगड़े से बच्चियां डर गई थीं.

दरअसल, मामला ग्वालियर जिले के भितरवार कस्बे का है. थाने में दो बच्चियां पहुंची थी. बच्चियों से जब पुलिसकर्मियों ने थाने आने का कारण पूछा तो उन्होंने अपनी परेशानी बताई. इसके बाद दोनों को थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा के पास ले जाया गया.

पैसे मांगने पर पिता ने मम्मा जी को मारा हथौड़ा: बच्ची

9 और 8 साल की दोनों बहनों से थाना प्रभारी के बात की और कहा कि उनकी मां ने पिता से कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांग थे. तो पिता ने पैसे देने से मना कर दिया. इस बात पर मम्मा जी का और पापा का झगड़ा हो गया. पापा ने मम्मा को हथौड़ा मार दिया. उन्हें चोट आई है. वह ठीक से चल नहीं पा रही हैं.

माता-पिता को पुलिस ने समझाया

दोनों बच्चियों की बात सुनने के बाद थाना प्रभारी के आदेश पर पुलिसकर्मियों की एक टीम को बच्चियों के साथ उनके घर भेजा गया. वहां पहुंच कर माता-पिता को सारी बात बताई गई. इसके बाद पुलिस की टीम ने बच्चियों के माता-पिता को समझाया. साथ ही कहा कि बच्चियों के सामने झगड़ा नहीं किया करें, इससे उन पर गलत असर पड़ता है.

घरेलू हिंसा का था मामला

मामले पर थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने कहा कि माता-पिता के झगड़े से डरकर दो बच्चियां थाने आ गई थीं. उनकी शिकायत सुनने के बाद पुलिस टीम को भेजकर उनके माता-पिता को समझाया गया है. थाना प्रभारी ने यह भी कहा कि पति-पत्नी को अपने बच्चों के सामने झगड़ा नहीं करना चाहिए, इससे बच्चों पर गलत असर पड़ता है.