भारत और पाकिस्तान बोर्ड के बीच पिछले काफी समय से बयानबाजी का दौर चल रहा है। बता दें कि एशिया कप की मेजबानी को लेकर दोनों बोर्ड अपनी-अपनी जिद पर अड़े हुए है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पहले ही एशिया कप पाकिस्तान में होने को लेकर अपनी टीम वहां भेजने से इंकार कर दिया।

वहीं, इस साल भारत की मेजबानी में आईसीसी विश्व कप खेला जाना है और पीसीबी ने इसे साफ कर दिया है कि अगर भारत पाकिस्तान नहीं आएगा, तो पाकिस्तान भी भारत नहीं जाएगी। अब इस पूरे मुद्दे पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बयान देते हुए बीसीसीआई (BCCI) पर तंज कसा है।

ODI World Cup से पहले Shahid Afridi का भड़कीला बयान

दरअसल, एशिया कप 2023 के वेन्यू को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। बता दें कि एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने के लिए बीसीसीआई ने पहले ही मना कर दिया था, इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप के लिए भारत नहीं आने का फैसला लिया है।इस मामले में शाहिद अफरीदी ने पीसीबी की इस जिद को गलत बताते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि पीसीबी बार-बार क्यों इस जिद पर अड़ा हुआ है कि पाकिस्तान भारत विश्व कप खेलने नहीं जाएगा। उन्हें इन परिस्थितायों को सही करना चाहिए कि एक इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट हो रहा है। इसको तो पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए। उन्हें अपने लड़कों से कहना चाहिए कि पूरा देश तुम्हारे पीछे खड़ा है और पूरे देश के सपोर्ट से ही सभी खिलाड़ी शानदार जीत हासिल कर सकते है। इसके साथ ही अफरीदी ने कहा कि विश्व कप इंडिया में जाकर जीतना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा होगा।

शाहिद अफरीदी ने पीसीबी को दी ये सलाह

दरअसल, शाहिद अफरीदी ने कहा कि पीसीबी के पास टूर्नामेंट के लिए कई विकल्प नहीं है। ऐसे में विश्व कप के लिए भारत का दौरा करने के बारे में उन्हें सोचने की जरूरत है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि ट्रॉफी हासिल करने से मजबूत टीम को एक संदेश भेजने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा