आईपीएल 2023 की सबसे दिलचस्प बात है कि यह सीजन 'माही स्पेशल' (MS Dhoni) रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके धोनी के सीएसके की ओर से खेलते देखना उनके हर फैंस के लिए एक शानदार लम्हां रहता है। बता दें कि चेन्नई को इस सीजन अपना आखिरी लीग मुकाबला दिल्ली के खिलाफ 20 मई को खेलना है। प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए चेन्नई को अगला मुकाबला हर हाल में जीतना होगा।

जब माही ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

एमएस धोनी के फैंस दुआ कर रहे हैं कि दिल्ली को हराकर सीएसके प्लेऑफ में क्वालीफाई कर जाए ताकि वो इस सीजन धोनी को कुछ और मैचों में खेलता देख सकें। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि चेन्नई के अभ्यास सत्र के दौरान स्टेडियम में मौजूद सीएसके के फैंस लगातार धोनी-धोनी के नारे लगा रहे हैं।ये सभी दर्शक सीएसके डगआउट की ओर नारे लगा रहे हैं, तभी अचानक बैटिंग पैड पहले माही डगआउट से बाहर आते हैं और वो अपने फैंस का अभिवादन करते हुए दोनों हाथ जोड़कर फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं। माही का यह अंदाज देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी लोग झूम उठते हैं।

अगले सीजन भी खेल सकते हैं धोनी

बता दें कि यह कुछ दिनों पहले तक यह कयास लगाया जा रहा था कि इस सीजन माही की आखिरी आईपीएल सीजन हो सकती है क्योंकि इस सीजन धोनी ने कई बार इस बात का इशारा किया था कि वो आईपीएल करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। हालांकि, सीएसके के सीआईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि माही अगले सीजन भी खेल सकते हैं।