The Kerala Story Actress Adah Sharma: द केरल स्टोरी अपनी बॉक्स ऑफिस सफलता को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) भी लाइमलाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को द केरल स्टोरी में उनकी परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिल रही है। इस बीच अब अदा ने फिल्म को लेकर बात की।

पीड़ितों से मिली अदा शर्मा

द केरल स्टोरी की टीम हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनी। इस दौरान अदा शर्मा ने फिल्म में दिखाई गई लड़कियों की कहानी पर बात की और बताया कि उन्होंने खुद उन लड़कियों से बात की है, जो ये सब कुछ झेल चुकी हैं।

आप यौन शोषण कैसे साबित करोगे

अदा शर्मा ने कहा, "15 लोगों ने आपका यौन शोषण किया, मुझे नहीं पता आप इस बात को साबित कैसे करोगे। एक महीने में 15 लोगों ने रोज आपके साथ दुष्कर्म किया इसे आप कैसे साबित करोंगे? शालिनी के साथ प्यार में धोखा हुआ। वो इसे कैसे साबित करेगी? मुझे नहीं पता कि ये केस कैसे रजिस्टर किया जाता है? क्या वो काउंट नहीं होता? क्या यौन शोषण काउंट नहीं होता, क्योंकि हम उसे लिख कर नहीं साबित कर सकते कि उस लड़के ने किस पोजिशन पर क्या किया, उसके बाद दूसरे ने क्या किया।"

वो लड़कियां बहुत बहादुर हैं

अदा ने आगे कहा, "यहां पर मैं उन लड़कियों से मिली जिनके साथ ये सब हुआ है। वो सभी बहुत बहादुर हैं और बहुत कुछ डिजर्व करती हैं, क्योंकि वो यहां आई और सबका सामना किया ये जानते हुए कि उन्हें नीचा दिखाया जाएगा, उल्टे-सीधे कैसे भी सवाल पूछे जा सकते हैं।

नंबर्स को लेकर पूछे कई सवाल

प्रमोशन के दौरान फिल्म को लेकर पूछे गए सवाल पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं फिल्म का प्रमोशन कर रही थी लोगों ने मुझसे नंबर को लेकर कई सवाल पूछे। मतलब सामने एक दिल दहला देने वाला सीन चल रहा है और आप पूछ रहे है कि क्या आप ये साबित कर सकती हैं कि ये नंबर्स सही हैं?  क्या आप ये यौन शोषण साबित कर सकती हैं? "

अदा शर्मा का किरदार

द केरल स्टोरी में अदा शर्मा के किरदार की बात करें तो वो साउथ इंडियन लड़की शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रही हैं। उनके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धी इदनानी और सोनिया बालानी अहम किरदारों में हैं।