नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में घर के अंदर दंपत्ति की गला रेत कर बेटे ने ही हत्या की। रविवार को रात पिता ने घर के अंदर टिंडे की सब्जी बनने पर मां ममता की पिटाई कर दी थी। उसी समय बेटे आर्यन ने पिता की हत्या की साजिश रची। उसने अपने दोस्त आदित्य को मां को उत्पीड़न से बचाने का वास्ता दिया और पिता की हत्या कर दी। इसी बीच सुहाग को बचाने के लिए बीच में आई मां को भी मार दिया गया।

गला रेतकर की थी हत्या

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के सेक्टर छह में प्रमोद कारवाल और उनकी पत्नी ममता की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। ममता एक स्कूल में शिक्षिका थी, जबकि प्रमोद गाजियाबाद की सरिया फैक्ट्री में काम करता था। दोनों के शव खून से लथपथ हालत में घर के अंदर मिले हैं। पुलिस ने दिन भर की मशक्कत के बाद प्रमोद के बेटे आर्यन और उसके साथी आदित्य को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से खून से सने कपड़े और चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

बेटा बोला, मां का टार्चर करता था पिता

आर्यन ने पुलिस को बताया कि प्रमोद शराब पीकर घर पर आता था और उसके बाद उसकी मां ममता को टॉर्चर करता था, जिसकी वजह से उनके घर का माहौल पूरी तरह से खराब हो चुका था। आसपास के लोग भी परिवार पर ताना कशी करते थे। इसी को लेकर आर्यन मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। उसने अपनी बहन से पूरे घटनाक्रम को छुपाए रखा। बहन कनिष्का का कहना है कि जिसने जो किया उसे उसकी सजा जरूर मिलेगी