भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने पंजाब में आप सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वह केंद्र द्वारा प्रदान किए गए ग्रामीण विकास कोष के प्रावधानों का जानबूझकर उल्लंघन कर रही है।आप सरकार आरडीएफ के तहत आवंटित धन का दुरूपयोग कर रही है। राज्य को पूर्व में दी गई धनराशि अन्य मदों में गलत दिशा में भेजी गई थी जो आरडीएफ की भावना के अनुरूप नहीं थी।पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा ग्रामीण विकास कोष जारी करने में विफल रहने पर भारत सरकार के खिलाफ उच्चतम न्यायालय जाने की खबरों पर आपत्ति जताते हुए भाजपा नेता ने कहा कि आरडीएफ ग्रामीण विकास और विकास के लिए है।

Sponsored

चाणक्य एकेडमी बूंदी (राजस्थान )

बूंदी के सभी विधार्थियो के लिए खुशखबरी...अब 1 जुलाई से चाणक्य एकेडमी फिर से सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के नए बैच प्रारंभ करने जा रही है। जिसमे आप CET/पटवार/LDC शिक्षक भर्ती REET सभी भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी प्रवेश पर आपको 30% की छूट दी जाएगी। चाणक्य की अनुभवी फैकल्टी द्वारा आपको अध्ययन कराया जाएगा।

उन्होंने कहा की आप सरकार राजनीतिक उदेश्यों की पूर्ति के लिए केंद्र द्वारा आबंटित अलग-अलग मदो की राशि अन्य मदों पर खर्च कर रही है।राज्य के पास सकल राजकोषीय अनुशासनहीनता में लिप्त होने के बाद शर्ष अदालत में जाने का कोई अधिकार नहीं है।