छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, पुलिस अधिकारी सहित परिवार के 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा में भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में पुलिस अधिकारी सहित उनके परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि कोरबा जिला मुख्यालय से 90 किमी दूर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-130 में मदनपुर बैरियर के पास बुधवार तड़के 4 बजे कार और ट्रक की टक्कर में पुलिस अधिकारी मनोज कुमार तिर्की (40 वर्ष) उनकी पत्नी और 2 बच्चों की मौत हो गई।

हादसे में खत्म हो गया पुलिस अधिकारी का पूरा परिवार

कोरबा जिले के बांगो थाना प्रभारी अभय सिंह बैस ने बताया कि जगदलपुर में पुलिस विभाग में पदस्थ उप निरीक्षक अम्बिकापुर निवासी मनोज कुमार तिर्की आज तड़के पत्नी एवं 2 बच्चों के साथ कार में सवार होकर बिलासपुर की ओर निकले थे। जैसे ही उनकी कार मोरगा चौकी के अंतर्गत मदनपुर बैरियर के समीप पहुंची, उसकी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। बैस ने बताया कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि मनोज तिर्की, उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक की तलाश में जुटी है कोरबा पुलिस

थाना प्रभारी अभय सिंह बैस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल की ओर रवाना किया गया। शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।