करी के साथ चावल नहीं बनाए तो पति ने पीट-पीटकर मार डाला, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई झगड़े पति-पत्नी में अमूमन क्या ये झगड़े इतने बढ़ सकते हैं कि दोनों में से किसी की जान पर बन आए. आपके मुताबिक शायद नहीं लेकिन ओडिशा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पति ने कथित तौर पर पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला.

पत्नि की गलती केवल इतनी थी कि उसने चावल नहीं बनाए थे.

मामला जमनकीरा थाना क्षेत्र के नुआढ़ी गांव का है. घटना रविवार रात की बताई जा रही है. आरोपी की पहचान 40 साल के सनातन धरुआ के रूप में हुई है जबकि पत्नी का नाम पुश्पा धरुआ बताई जा रही है. सनातन और पुष्पा की एक बेटी और बेटा है. उनकी बेटी खुचिंदा में घर में काम करती है जूबकि बेटा रविवार की रात दोस्त के घर गया हुआ था.

करी के साथ नहीं बनाए थे चावल

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सनातन ने पुष्पा को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने करी के साथ चावल नहीं बनाए थे. दरअसल रविवार की रात जब सनातन घर लौटा तो उसने देखा कि पुष्पा ने केवल करी बनाई हुई थी लेकिन चावल नहीं बने थे.

बेटा घर आया तो हुआ मामले का खुलासा

इस बात से सनातन इतना नाराज हो गया कि पुष्पा पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. मामले का पता तब चला जब बेटा घर पर आया मां जमीन पर मृत देखा. बेटे ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पति को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला की अटॉप्सी सोमवार को की गई थी और उसके पति को भी हिरासत में ले लिया गया है.