श्री मुक्तसर साहिब: मुक्तसर के डीसी आफिस के निकट दिन दहाड़े एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने जबरदस्ती उठा लिया। व्यक्ति का अपहरण कर उसे गाड़ी में डालते हुए की वीडियो भी सामने आई है। घटना सोमवार करीब 11 बजे की है। वीडियो में एक व्यक्ति गोरे बचा लै कह कर चिल्ला रहा है। लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता। चार लोग उसे गाड़ी में डालकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं

लोगों ने नहीं की मदद

वीडियो में व्यक्ति अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने के लिए यहां लोगों को मदद के लिए पुकार रहा है। वहीं खुद भी अपने आप को छुड़ाने का प्रयास करता दिखाई दे रहा है। सरेआम अपहरणकर्ता एक व्यक्ति को डीसी आफिस के पास से उठाकर ले जाते हैं, लेकिन लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे।

मौके पर पहुंची पुलिस

उधर सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। सूत्रों से जानकारी मिली है कि पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को काबू कर लिया है। फिलहाल थाना सदर पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मामला किसी महिला से जुड़ा हुआ है। जिस व्यक्ति का लोगों ने अपहरण करने का प्रयास किया है,वह व्यक्ति शादीशुदा महिला को प्रेम प्यार में फंसा कर घर से भगा लाया था। बाकी पुलिस अभी जांच कर रही है।