हाल ही में मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2023 में लोगों ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार को साथ देखा। इतने साल बाद दोनों को एक साथ देख फैंस हैरान रह गए और खुल गई यादों की एल्बम। 90 के दशक में अक्षय कुमार की इमेज एक दिल फेंक आशिक की थी। उनकी माशूकाओं की लिस्ट में एक नाम रवीना टंडन का भी था। फिल्मी गलियारों में इनके इश्क के चर्चे थे।

ऐसे शुरू हुआ प्यार

अक्षय कुमार और रवीना टंडन का रोमांस फिल्म साल 1994 की फिल्म मोहरा के सेट पर शुरू हुआ। दोनों फिल्मी पार्टियों और पब्लिक गैदरिंग में साथ नजर आने लगे। मोहरा हिट रही और अक्षय-रवीना का करियर बुलंदियों पर था। फिल्मी मैगजीन में कहा गया कि दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन फिर चीजें खराब हो गईं।

किया था शादी का फैसला

सिमी गरेवाल के साथ Rendezvous पर बात करते हुए रवीना ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने एक हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए एक्टिंग छोड़ने का भी फैसला किया था। "जिससे मेरी सगाई हुई थी, मैं उसे जानती थीं। हमने तय किया था कि शूटिंग के आखिरी दिन हम शादी कर लेंगे। पर ऐसा हो नहीं पाया।"

हो चुकी थी सगाई

रवीना ने सगाई के बारे में भी खुलासा किया कि “सगाई का प्रोग्राम बहुत ही छोटा सा था। उनका परिवार दिल्ली से आया था, मेरा परिवार दिल्ली से आया था। उनके घर की एक बुजुर्ग ने मेरे सिर पर लाल दुपट्टा डाल रखा था। ” फिर ऐसा क्या हुई कि इनका रिश्ता आगे नहीं चला।

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

हुआ ये कि खिलाड़ियों का खिलाड़ी के सेट पर अक्षय की नजदीकियां किसी और के साथ बढ़ गई, जिसके बाद रवीना ने इस रिश्ते को तोड़ने का फैसला कर लिया। इसी के बाद इन दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। फारुख शेख के शो जीना इसी का नाम है में भी रवीना ने अपने टूटे हुए रिश्ते का जिक्र किया था।

फिर दिखे साथ

हाल ही में एक मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2023 में अक्षय कुमार को रवीना टंडन के साथ बातचीत करते देखा गया। यहां तक कि रवीना ने तो अक्षय को अवॉर्ड भी दिया और ऐसा लग रहा है कि बीती बातों को बीती बातों में छोड़ दिया गया है।