कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया है कि BJP नेता मल्लिकार्जुन खरगे और उनके पूरे परिवार को मारने की फिराक में हैं।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला का BJP पर आरोप

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा- चित्तपुर के एक नेता जो पीएम मोदी के भी चहेते हैं। उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार को मारने का बयान दिया है। भाजपा अब मल्लिकार्जुन खरगे को मारने के लिए योजना बना रही है।

'कर्नाटक की जनता का आशीर्वाद देख भयभीत हुई BJP'

सुरजेवाला ने आगे कहा- आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी पर कर्नाटक वासियों का आशीर्वाद देख भाजपा भयभीत हो गई है और उसका नेतृत्व अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनकी पत्नी व पूरे परिवार को मारने के लिए हत्या की साजिश रच रहा है।

कांग्रेस ने शेयर किया ऑडियो

वहीं, कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी का एक ऑडियो भी शेयर किया है, जिसमें कांग्रेस ने दावा किया है कि चित्तपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़, जिनके खिलाफ 40 से अधिक आपराधिक मामले हैं। वह पीएम मोदी और सीएम बोम्मई के चहेते भी हैं। कांग्रेस ने आगे कहा कि इस वायरल ऑडियो में बीजेपी नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि खरगे के परिवार का सफाया कर देंगे।

साथ ही कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर आगे लिखा कि उनके खिलाफ हत्या का प्रयास, ड्रग्स और नशीले पदार्थों की तस्करी, आपराधिक धमकी समेत कई मामले लंबित हैं। साफ है कि बीजेपी नफरत की राजनीति करती है और कर्नाटक चुनाव में 40 फीसद कमीशन वाली सरकार ने हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पूरे परिवार को मारने की साजिश रचकर एक नए स्तर को छू लिया है। यह मल्लिकार्जुन खरगे पर नहीं बल्कि हर कर्नाटक वासियों के सम्मान और जीवन पर हमला है।