भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि पंजाब में हर गुजरते दिन आप नेताओं का पर्दाफाश हो रहा है और उनकी तथाकथित कट्टर ईमानदारी के झूठे व घिनौने चेहरे सामने आ रहे हैं। सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करता है। 

चुग ने कहा कि आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शराब घोटाले में कथित संलिप्तता दिल्ली शराब घोटाले का खतरनाक खुलासा है जिसकी गहरी जड़ें पंजाब और तेलंगाना में भी हैं। तेलंगाना के पार्टी प्रभारी तरूण चुग ने कहा कि आप के सभी बड़े नामों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

पंजाब में आप सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री के अनैतिक आचरण में लिप्त पाए जाने की खबरों पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए चुघ ने कहा कि पंजाब के राज्यपाल को मंत्री को अनैतिक कुकृत्‍य के कारण तुरंत बर्खास्त करना चाहिए ताकि राज्य के लोगों में सही संदेश जाए।

चुघ कहा कि आप को पंजाब में फैल रहे वित्तीय और नैतिक भ्रष्टाचार के बारे में बताना चाहिए। चुघ ने पंजाब में दफ्तरों के समय में बदलाव पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान को ऑफिस का समय बदलने की बजाए आप नेताओं की मानसिकता बदलने पर ध्यान देना चाहिए ताकि पंजाब देश में शर्मिंदा न हो। हाल ही में खन्ना में आप नेताओं की गिरफ्तारी को याद करते हुए चुघ ने कहा कि यह शर्म की बात है कि सत्तारूढ़ पार्टी के नेता राज्य में कानून व्यवस्था के लिए खतरा बन गए हैं। 

चुघ ने कहा कि आप को अपने नेताओं के आचरण को लेकर कार्यवाही करनी चाहिए ताकि पंजाब का गलत अक्‍स व धारणा पूरे विश्‍व में ना जाए।