Atiq Ahmed Live News Updates: उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद की माफियागीरी खत्म होने का सिलसिला जो शुरू हुआ वो बदस्तूर जारी है। पहले संपत्तियों पर एक के बाद एक बुलडोजर चले और अब एक बेटे का ही एनकाउंटर हो गया। हालात ये है कि जिस अतीक के नाम की तूती पूरे यूपी में बोला करती थी, आज उसी माफिया के बेटे के अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने से लोग कतरा रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि अतीक की पत्नी और असद की मां शाइस्ता आज सरेंडर कर सकती है। वह भी इस हत्याकांड मामले में आरोपी है।

नैनी जेल पहुंचा अतीक अहमद, कल होगी पेशी

उमेश पाल हत्याकांड मामले में साजिश रचने के आरोप में माफिया अतीक अहमद की पेशी के लिए उसे गुजरात की साबरमती जेल से नैनी जेल लाया गया है। यूपी पुलिस का काफिला अतीक अहमद को लेकर 5 बजकर 58 मिनट पर नैनी जेल पहुंचा। वहीं, मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है।

रायबरेली पहुंचते ही खराब हो गया अशरफ को ला रहा पुलिस का वज्र वाहन, लगाने पड़े धक्के

लखनऊ से रवाना होने के बाद मोहम्मद अशरफ को लेकर यूपी पुलिस का काफिला रायबरेली की सीमा में प्रवेश कर गया, लेकिन यहां पहुंचते ही काफिले में शामिल वज्र वाहन में खराबी आ गई, जिस कारण यह चिंता का विषय बन गया। जांच करने पर पता चला कि वाहन में कोई मामूली खराबी आई थी, जिसके बाद काफिले में शामिल पुलिसकमिर्यों ने वाहन को धक्का मारकर स्टार्ट करवाया और प्रयागराज की ओर बढ़ गए।