कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर से अडानी मामले को लेकर बीजेपी को घेरा है. राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपी में 20 हजार करोड़ किसके हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इसका जवाब देना चाहिए. दरअसल, अडानी के मामले में राहुल लगातार सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर से अडानी मामले को लेकर बीजेपी को घेरा है. राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपी में 20 हजार करोड़ किसके हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इसका जवाब देना चाहिए. राहुल गांधी से जब पूछा गया कि बीजेपी कह रही है कि आप न्यायपालिका पर दबाव बना रहे हैं, तो इस पर पलटवार करते हुए राहुल ने कहा कि हर बार आप वही बात क्यों कह रहे हैं, जो बीजेपी कह रही है. कांग्रेस नेता ने बीजेपी को लेकर सवाल पूछते हुए कहा कि अडानी की शेल कंपनी में 20000 करोड़ रुपये किसके हैं. उनको इसका जवाब देना चाहिए कि ये किसके पैसे हैं.

मोदी सरनेम को लेकर मानहानि के मामले में राहुल गांधी को सूरत के सेशंस कोर्ट से जमानत मिल गई है. साथ ही राहुल को जो दो साल की सजा सुनाई गई थी उसी सजा के खिलाफ याचिका पर 13 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी. इस मामले में सजा सुनाए जाने के 11 दिन बाद उन्होंने सेशंस कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. सूरत कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी राहुल ने ट्वीट किया, 'ये ‘मित्रकाल’ के विरुद्ध, लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है. इस संघर्ष में, सत्य मेरा अस्त्र है, और सत्य ही मेरा आसरा.'