भाजपा के राष्ट्रीय सचिव वाई सत्य कुमार ने आरोप लगाया है कि अमरावती में उनकी कार पर हमला वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व नियोजित प्रयास था।

SRCP के कार्यकर्ताओं ने किया हमला

शुक्रवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सत्य कुमार ने कहा कि हम उन किसानों से मिलने अमरावती गए थे, जिनके आंदोलन को 1200 दिन पूरे हो गए। मैंने उनके समर्थन में भाषण दिया। वापस लौटते समय रास्ते में पुलिस ने मेरी कार को जांच के लिए रोका और वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ता एक समूह में हमारे पास आए और हमारी कार पर लाठी और पत्थरों से हमला किया।

YSRCP नेताओं की कठपुतली है पुलिस- कुमार

उन्होंने कहा, उन्होंने हम पर हमला करने की योजना बनाई थी और उन्होंने ताडेपल्ली पैलेस के आदेशों को पूरा किया। मैंने डीजीपी को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। डीएसपी ने हमारे अनुरोधों का जवाब नहीं दिया। पुलिस ने भी हमारे लोगों को पीछे धकेला। वाईएसआरसीपी नेताओं की कठपुतली के रूप में काम करने वाली पुलिस इस घटना के लिए जिम्मेदार है। इस मामले पर सीएम जगनमोहन रेड्डी को जवाब देना चाहिए।

पार्टी प्रमुख ने की हमले की निंदा

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अमरावती के किसानों को हमारे समर्थन से क्षुब्ध और उनके अपराधों का खुलासा होने के बाद वाईसीपी के गुंडों ने मुझ पर और अन्य कार्यकर्ताओं पर हमला किया है! लेकिन जो भी हो, सभी कार्यकर्ता सच्चाई के लिए खड़े रहेंगे। कितनी भी हिंसा हमें किसानों की आवाज बनने से नहीं रोक सकती। सत्यमेव जयते।

उन्होंने ट्वीट किया कि क्या YCP अमरावती आंदोलन के लिए समर्थन व्यक्त कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सत्य कुमार के वाहन पर गुंडों द्वारा किए गए हमले की निंदा करता है? यह हमला सुनियोजित था। YCP समूह उन लोगों पर हमला कर रहे हैं जो सरकार से सवाल करते हैं। वहां मौजूद पुलिस ने ठगों को क्यों नहीं रोका?