महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा हनुमान भक्ति को लेकर बीते दिनों चर्चा में आई थीं, लेकिन आज राम नवमी के अवसर पर उनपर राम भक्ति का रंग चढ़ा दिखा। हनुमान चालिसा पढ़ने के चलते एक बार जेल जा चुकीं सांसद इस बार बुलेट पर सवार होकर जयश्रीराम के नारे लगाते दिखी हैं। भगवा दुपट्टा लपेटे सांसद खुद को भगवान राम का भक्त बताते हुए विरोधियों पर कटाक्ष करती भी दिखीं।

सांसद नवनीत राणा ने आज एक वीडियो ट्वीट कर खुद के राम भक्त होने की बात कही है। सांसद ने बुलेट बाइक को चलाते हुए अपने सिर पर भगवा दुपट्टा लपेटा हुआ है और वह जयश्रीराम का नारा लगाते हुए सुनी जा रही है। वीडियो में कह रही हैं कि वो राम भक्त हैं और इसी कारण उन्हें न हार की फिक्र है और न ही वे जीत का जिक्र करती हैं।

हेलमेट न पहनने पर उठे सवाल

वीडियो में नवनीत भगवान राम का कई बार जिक्र करती दिखी हैं, लेकिन इस दौरान वे हेलमेट बिना पहने ही बुलेट चलाती दिखती हैं। इसके कारण कुछ लोग उनसे हेलमेट न पहनने पर सवाल उठाते हैं और उनको ट्रैफिक कानूनों का पता नहीं होने की बात कहते हैं। बता दें कि इससे पहले उनके पति भी बिना हेलमेट पहने दिखे थे, उस दोरान भी लोगों ने उनके पास ट्रैफिक नियमों की जानकारी न होने की बात कही थी।