एमपी में शिक्षक की घनौनी करतूत, 5 वी कक्षा की बच्चियों को ट्युनिक उतरवाकर करवाया डांस

एमपी में शिक्षक की घिनौनी करतूत, 5वीं कक्षा की बच्चियों को ट्यूनिक उतरवाकर करवाया डांस

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शिक्षक ने संघीय अपराध को अंजाम दिया है, शिक्षक में नोनी हरकत करते हुए पांचवी क्लास की छात्राओं की ट्यूनिक उतरवाकर उनसे डांस करवाया। शिक्षक पर अश्लील वीडियोज दिखाने के आरोप लगाए गए हैं।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शिक्षक ने संघीय अपराध को अंजाम दिया है, शिक्षक में नोनी हरकत करते हुए पांचवी क्लास की छात्राओं की ट्यूनिक उतरवाकर उनसे डांस करवाया। शिक्षक पर अश्लील वीडियोज दिखाने के आरोप लगाए गए हैं। यह घटना 11 फरवरी से चलती आ रही है,बच्चियों ने 17 मार्च को अपने परिजनों से यह सारा मामला बताया। यह घटना जबलपुर के जीसीएफ में स्थित एक शासकीय शाला का बताया जा रहा है, शिक्षक पर आरोप लगाए गए हैं कि बच्चियों से क्लास रूम में कपड़े उतरवाकर डांस करवाता था, जब बच्चियां शिक्षक से डर जाती थी तो वह बाथरूम में छुप जाती थी पर टीचर बाथरूम से बच्चियों को पकड़ ले आता था फिर यही अश्लील हरकतें करवाता था।

18 मार्च को सभी पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने घमापुर थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए विद्यालय में जाकर शिक्षक की करतूतें बताएं इसके बाद काफी बच्चों ने आरोपी शिक्षक राम सिंह ठाकुर अश्लील हरकतों के बारे में बताया, पुलिस ने पोस्ट को एक्ट और छेड़खानी का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।