Earthquake In Gujarat : गुजरात में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. भूकंप आते ही लोग अपने घरों से बाहर निकलकर खुले आसमान के नीचे आ गए. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार, रिक्टर पैमाने पर भूकंप (Earthquake In Gujarat) की तीव्रता 4.3 मापी गई है. भूकंप (Earthquake In Rajkot) की तीव्रता कम होने की वजह से कहीं से किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं आ रही है.  

भूकंप का केंद्र गुजरात के राजकोट में बताया जा रहा है. भूकंप रविवार की शाम करीब 3.21 बजे आया था. उस समय अधिकांश लोग अपने घरों में आराम कर रहे थे और अचानक से धरती हिलने लगी. इस पर लोग अपने परिवार के साथ घर के बाहर आ गए. हालांकि, भूकंप के झटके किसी प्रकार के जानमाल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर में 22 फरवरी को भूकंप आया था. साथ ही उत्तर प्रदेश और हरियाणा की भी धरती हिली थी. नेपाल के बाजुरा में भूकंप का केंद्र था. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.2 आंकी गई थी. उससे पहले दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 24 जनवरी को भूकंप आया था. हालांकि, भारत में बार-बार भूकंप के झटके लग रहे हैं, लेकिन इससे किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं पहुंची है.