कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए बयान से किनारा कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं हूं. मैं सेना के साथ हूं. सेना की किसी भी कार्रवाई की कोई सबूत की जरूरत नहीं है. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को आजादी दिलाई है. कांग्रेस की फिलॉस्फी से देश का निर्माण हुआ है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने कहा कि मैंने सोमवार को कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस दौरान कश्मीरी पंडितों ने दर्द व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि उनका अपमान किया जा रहा है और राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने मुझसे अपने मुद्दों को संसद में उठाने का अनुरोध किया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को लेकर उन्होंने कहा कि सच्चाई हमेशा सामने आती है. मीडिया पर प्रतिबंध लगाने और लोगों के खिलाफ ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल करने से सच्चाई को सामने आने से रोका नहीं जा सकता है. आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू में चल रही है.