मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यहां शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सत्ता है. वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली पहुचें हैं. इस बीच एक अखबार से बात करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो अपनी पार्टी के कार्यकर्ता हैं और जो पार्टी तय करेगी वो वही करेंगे.

अंग्रेजी अखबार इकनॉमिक टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी में आगे चलकर अपनी भूमिका तय नहीं कर सकते. उन्होंने कहा 'मैं पार्टी में किसी भी योगदान के बारे में खुद फैसला नहीं कर सकता. पार्टी जो भी फैसला करेगी, वो मैं करूंगा.

सीएम ने कहा- 'अगर पार्टी मुझसे पार्टी कार्यक्रमों में कालीन बिछाने को कहेगी तो मैं वो भी करूंगा. चौहान ने कहा एक अच्छा पार्टी कार्यकर्ता वह है जो अपने बारे में निर्णय नहीं लेता. यह पार्टी को तय करना है कि कौन सा व्यक्ति किस स्तर पर उसके लिए फायदेमंद है.'

उन्होंने कहा, 'हमारे लिए हर साल चुनावी साल होता है. हम नियमित रूप से काम करते हैं.चुनावी साल का कॉन्सेप्ट उनके लिए है जो चार साल तक काम नहीं करते हैं. इतने सालों में,मेरा मकसद इंफ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य और नौकरियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के लिए काम करना रहा है.'

वहीं सूत्रों को मुताबिक मध्य प्रदेश भी चुनाव से पहले मंत्रिमंडल में फेरबदल हो सकते हैं. जिसमें कई नए चेहरों को मौका दिया जा सकता है. बता दें मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं और सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के राज्य में सबसे लंबे समय तक रहने वाले मुख्यमंत्री हैं. उनके ही नेतृतव में बीजेपी ने हाल ही में इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन और इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया.