इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर शासन-प्रशासन अपनी ओर से तैयारियां कर रहा है. साथ ही कई तरह की संस्थाएं भी अपनी-अपनी तरह से मेहमान नवाजी के लिए पुरजोर तैयारियां कर रही हैं. जिसमें इंदौर का बार्बर एसोसिएशन भी शामिल है. इंदौर में आने वाले प्रवासी भारतीयों को मसाज थेरेपी समेत सलून से संबंधित जितनी भी सेवाओं की जरूरत होगी वे सब बार्बर एसोसिएशन द्वारा निशुल्क दी जाएंगी. इसके लिए बकायदा एक कॉल सेंटर भी बनाया गया है, जिसमें 20 से अधिक लोगों की टीम तैयार की गई है.

इंदौर बार्बर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सेन ने बताया कि हमने प्रशासन से एक कॉल सेंटर अधिकृत करवाया है. सम्मेलन के दौरान प्रवासी भारतीयों को जिस भी तरह की सेवा चाहिए हम उसके लिए तत्पर हैं.

मसाज के साथ मिलेगी हर तरह की सलून सर्विस

मसाज, फेस मसाज, फेशियल, हेयर कट, शेविंग, हेयर कलर, हेयर डाई और हेयर स्पा जैसी सभी तरह की सर्विस मेहमानों को दी जाएगी. सेन ने बताया कि हमारी एसोसिएशन से जुड़े लोग शहर के हर कोने में हैं. कॉल सेंटर पर आने वाली सूचनाओं के आधार पर हमारे लोग सीधे होटल तक पहुंचकर मेहमानों को सर्विस देंगे. इसके लिए हमने कुछ अनुभवी और ट्रेंड लोगों का चयन भी किया है ताकि मेहमानों को हमारी सर्विस से संतुष्टि मिले.

महिलाओं के लिए होंगी अलग ब्यूटिशियन:

मध्य प्रदेश ब्यूटी एसोसिएशन की अध्यक्ष सुनीता जैसवाल ने बताया कि आने वाली महिला मेहमानों के लिए भी हमने अलग व्यवस्था की है.कॉल सेंटर पर महिलाओं द्वारा आने वाले कॉल्स को सीधा हमें ट्रांसफर किया जाएगा.हम भी सभी तरह की सेवाएं महिला मेहमानों को सीधे होटल रूम तक देंगे. मेक-अप के साथ-साथ हर तरह की सलून सर्विस हमारे द्वारा दी जाएगी.वहीं हम ब्यूटी प्रॉडक्ट्स की क्वालिटी का भी विशेष ध्यान रखेंगे.वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल किया जाएगा.