महबूबा मुफ़्ती व फारुख अब्दुला एक बार फिर बोल रहे पाकिस्तान की भाषा  

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा है की जम्मू-कश्मीर में लोगों के बीच डर पैदा करने के लिए एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और फारुख अब्दुला जैसे नेता पाकिस्तान की भाषा बोलने लगे है।इन विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की जहां राज्य सरकार ने सभी नागरिकों के लिए विशिष्ट पहचान पत्र लागु करने का फैसला किया है,वहीं इन नेताओं को अपनी राजनितिक जमीन खोने का भी सताने लगा है। 

चुघ ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के निवासियों के लिए "विशेष वन-स्टॉप पहचान पत्र" पेश करने से जम्मू-कश्मीर के लोगों की पहचान की समस्या हल हो जाएगी।यह पहचान पत्र केंद्र शासित प्रदेश में घुसपैठियों और अवैध कब्जा करने वालों के लिए एक बड़ी बाधा बन सकती है।

उन्होंने कहा कि कार्ड लोगों को उनके दरवाजे पर सभी सरकारी लाभों का लाभ उठाने में मदद करेंगे। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुसार एक सामंजस्यपूर्ण समाज के निर्माण में एक लंबा रास्ता तय करेंगे।मुफ्ती और अब्दुल्ला सभी विदेशी तत्वों का समर्थन करते रहे हैं और विघटनकारी हिंसा को प्रोत्साहित करते रहे हैं।सीमा पार से आने वाले आंतकियों पर नकेल कसने के लिए यह पहचान पत्र सहायक सिद्ध होंगें। पहचान पत्र न केवल राष्ट्र-विरोधी ताकतों को दूर करेगा बल्कि यूटी के लोगों को विश्वास दिलाएगा जिन्होंने अभी तक अपनी पहचान नहीं बनाई है।