दिल्ली में नगर नगम के चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। 250 सीटों के लिए 13,638 पोलिंग स्टेशन पर शाम साढ़े पांच बजे तक मतदान होगा। चुनाव मैदान में 1349 उम्मीदवारों की किस्मत का आज फैसला होगा।

दिल्ली के 250 वार्डों में दोपहर 12 बजे तक लगभग 18 प्रतिशत मतदान हुआ। सभी वार्डों में सुचारू रूप से मतदान चल रहा है। अभी तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। 

पोलिंग स्टेशन 26 गोविंदपुरी टेंट में पोलिंग स्टेशन बनाया गया है। वहीं, चुनावों को देखते हुए गोविंदपुरी का मेन रोड आनंदमयी मार्ग दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है। इस वजह से आने जाने वालों को परेशानी हो रही है। दूसरी ओर, तिलक नगर में पोलिंग बूथ पर मतदान सूची में अपना नाम देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी है।

मध्य दिल्ली के पश्चिम पटेल नगर इलाके से भाजपा की उम्मीदवार दीपाली कपूर अपना वोट डालने के बाद अपने इलाके के पिंक बूथ का निरीक्षण करने पहुंची। 

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हमें जनता पर पूरा भरोसा है, हमने क्षेत्र में जनता की सेवा की है। हर मुद्दे के ऊपर काम किया है। मैं केजरीवाल के बयान से सहमत हूं कि ईमानदार पार्टी को ही वोट करना चाहिए, क्योंकि जिस प्रकार CM, उप-CM और अन्य मंत्री है उनका रिकॉर्ड तो जनता के सामने है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि ये चुनाव दिल्ली के लिए वेक-अप कॉल हैं। 2047 तक भारत को एक विकसित देश बनाना है...हाल ही में एक रिपोर्ट आई है कि अगले 4-5 साल में हम तीसरे (अर्थव्यवस्था) स्थान पर जा रहे हैं। इसलिए हमें ये भी देखना होगा कि हम राजनीति के किस ब्रांड चुन रहे हैं।