बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 'वीकेंड का वार' के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर जबरदस्त अवतार में नजर आने वाले हैं. इस वीकेंड का वार कई कंटेस्टेंट्स पर दबंग खान का गुस्सा फूटता दिखेगा, जिनमें शालीन और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का नाम भी शामिल है.

सह-प्रतियोगी शालीन भनोट के साथ दोस्ती के रिश्ते पर सुम्बुल तौकीर की आलोचना करते नजर आएंगे. जिस पर सुम्बुल और शालीन अपनी सफाई पेश करते दिखेंगे. हालांकि, सलमान खान उनसे सहमत नहीं होते और उनकी जमकर क्लास लगाते हैं.प्रोमो में, सलमान खान सुम्बुल को कहते है कि, “वह शालीन भनोट के प्रति ओब्सेस्ड हैं.” टीना दत्ता इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं, “ओह हां.” सलमान ने आगे कहा, “और मुझे लगता है कि शालीन इससे काफी वाकिफ हैं.” शालिन भी इस पर प्रतिक्रिया देते हैं और कहते हैं- “वह मुझसे 20 साल छोटी है.”

सलमान ने कहा, “इतनी कौन सी गहरी दोस्ती है कि आप टीना को उससे बात करने के लिए 5 मिनट नहीं दे रही हैं?” इसके बाद सुम्बुल टूट जाती हैं और कहने लगती हैं कि वह घर जाना चाहती हैं. सुम्बुल रोते हुए कहती हैं कि वह घर जाना चाहती है. इस पर सलमान ने जवाब दिया, “तो जाओ, किसने रोका है?”