टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। अब वैशाली की दोस्त और एक्ट्रेस प्रिया सोनी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। प्रिया ने कहा कि वैशाली ने पहले भी कई बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गई।

प्रिया ने वैशाली से अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए कहा, ‘वैशाली उस दिन बहुत दुखी थी। जब मैंने उसे शादी के बारे में पूछा तो उसने इस बारे में बात नहीं की। उस दिन वह बहुत उदास और व्यथित लग रही थी।हालांकि वैशाली और मैं दोस्त थे, लेकिन हम एक-दूसरे के इतने करीब नहीं थे।इसलिए मैंने उससे उसकी शादी के बारे में ज्यादा बात नहीं की।वैशाली इतनी उदास थी कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या कहना चाहती है, उसका मन शांत नहीं था।प्रिया ने आगे कहा, ‘एक बार जब मैंने उससे फोन पर बात की तो वैशाली शादी करने को तैयार थी और वह इसी साल दिसंबर में शादी करने वाली थी। इसके साथ ही वह मुंबई और दिल्ली से शादी की शॉपिंग करना चाहती थीं।

प्रिया ने आगे कहा, ‘फिर जब हम मिले तो उसने कहा कि वह कभी शादी नहीं करना चाहती क्योंकि वह पुरुषों से नफरत करती है। यह सुनकर मुझे एहसास हुआ कि उसका दिमाग सही दिशा में काम नहीं कर रहा था।अंत में मैंने उसे अच्छा खाने और आराम करने की सलाह दी।’

वैशाली ने पिछले साल रोका सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वैशाली की 28 अप्रैल 2021 को सगाई हुई थी। इस सगाई में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे। एक इंटरव्यू में वैशाली ने बताया कि जिस शख्स से उनकी सगाई हुई थी उसका नाम डॉ. अभिनंदन सिंह हुंदल हैं।वह केन्या में रहता है और एक दंत चिकित्सक है। वह कुछ साल पहले ‘मिस्टर युगांडा’ बने थे। दोनों की मुलाकात मैट्रोनियल साइट पर हुई थी।हालाँकि, यह सगाई जल्द ही टूट गई थी। उन्होंने So.Media से रोका समारोह का वीडियो भी डिलीट कर दिया। इस सगाई के टूटने के पीछे राहुल का हाथ था।

वैशाली ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2015 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। उन्होंने इस सीरियल में संजना सिंह की भूमिका निभाई थी। उसके बाद वह ‘ये है आशिकी’ में नजर आई थीं।उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज की भूमिका निभाई थी। उन्होंने ‘सुपर सिस्टर्स’ में शिवानी का किरदार निभाया था। ‘विश या अमृत: सितारा’, ‘मनमोहिनी 2’ जैसे सीरियल्स में काम किया। अंत में, उन्हें ‘रक्षाबंधन: रसल अपने भाई की ढाल’ में कनक के रूप में देखा गया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या ने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है। वैशाली ने इंदौर में अपने घर पर दुपट्टे से फांसी लगा ली। पुलिस को वैशाली के शव से एक सुसाइड नोट भी मिला है। आत्महत्या करने से एक दिन पहले वैशाली बिल्कुल सामान्य थी। वैशाली की शादी दिसंबर में होने वाली थी।

 

PUBLISH BY ; SAURANG THAKKAR, AHMEDABAD