आगरा: मंडलायुक्त के निर्देशो के क्रम जिला प्रशासन एवं ज्वाला सुपर एबल्ड वेलफेयर ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय, बरौली अहीर में रविवार को दिव्यांग बच्चो एवम उनके अभिभावकों को प्रोत्साहित करने तथा शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने हेतु एक कैंप का आयोजन किया गया। “सीनियर टेक्निकल एक्सपर्ट“ इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक हेल्थ-मेंबर आकांक्षा समिति आगरा द्वारा बताया गया की भारत में कैसे कैसे दिव्यांग बच्चे है, जिन्होंने दिव्यांग होते हुए भी ऐसे काम किए है, जो एक सामान्य व्यक्ति करता है तो आप दिव्यांग ऐसा क्यों सोचते हो के कि आप नहीं कर सकते।

कैम्प में मुख्य अतिथि हिमानी बुंदेला “कौन बनेगा करोड़पति विजेता-अध्यापिका केंद्रीय विद्यालय प्रथम“ द्वारा दिव्यांग बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित किया। और उनसे उनकी समस्या संबंधित एकदृएक करके बात भी की।

बरौली अहीर के ब्लॉक प्रमुख द्वारा हिमानी बुंदेला का स्वागत किया गया, स्वागत के साथ ही उन्होंने हिमानी बुंदेला के साहस और परिश्रम की तारीफ की और वहा उपस्थित सभी दिव्यांग बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कही आप भी अपने आप को किसी से कम न समझे। सभी दिव्यांग विद्यालय में नामांकन कराएं और नियमित विद्यालय जाए। जिससे एक दिन हिमानी की तरह आप भी अपने शहर का नाम रोशन करें। इस कैंप को सकुशल करने के लिए कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।