प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दुनिया के सबसे पसंदीदा नेता और ग्लोबल लीडर्स की लिस्ट में नंबर वन बन हुए हैं. इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बताया है कि पीएम मोदी क्यों दुनियाभर में सबसे लोकप्रिय हैं. उन्होंने कहा कि सांगठनिक क्षमता, जनता से जुड़ाव और उनकी मुश्किलों की जमीनी समझ की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में उभरे हैं.

विपक्ष को नहीं मिल रही पीएम मोदी की काट: राजनाथ

वरिष्ठ पत्रकार अजय सिंह द्वारा लिखी किताब 'दि आर्किटेक्ट ऑफ दी बीजेपी' के विमोचन के अवसर पर राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने यह भी कहा कि कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की काट ढूंढ रहे हैं, लेकिन उन्हें यह मिल नहीं रही है.

पीएम मोदी के अंदर है दैवीय शक्ति: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा, 'जनता से जुड़े रहिए, सफलता आपके कदम चूमेगी, यह प्रधानमंत्री मोदी का मूलमंत्र है.' उन्होंने कहा कि उनके अनुसार मोदी के पास जो सांगठनिक क्षमता है, किसी दैवीय शक्ति के बिना संभव नहीं है. उन्होंने कहा, 'जनता से जुड़ाव, उससे संवाद, देश की नब्ज पर मजबूत पकड़, आमजन की मुश्किलों की जमीनी जानकारी से उनकी लोकप्रियता ने देश ही नहीं दुनिया में सभी नेताओं को पछाड़ दिया है. आज वे दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता बने हुए हैं.'