BSNL अपने सस्ते और ज्यादा बेनिफिट वाले रिचार्ज प्लान के लिए पॉपुलर है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई किफायती प्लान शामिल हैं। इनमें से एक प्लान कंपनी हाल के दिनों में शामिल किया है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 91 रुपये है जिसमें वह यूजर्स को 3 महीने की लॉन्ग टर्म वैलिडिटी ऑफर करता है

Sponsored

कृष्णा हाइट्स - कोटा

कृष्णा हाइट्स की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

 सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने किफायती रिचार्ज प्लान के लिए पॉपुलर है। कंपनी के रिचार्ज प्लान पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ-साथ Jio, Airtel और VI (वोडाफोन-आइडिया) के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट ऑफर करते हैं। बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में ऐसे कई रिचार्ज प्लान शामिल हैं।

सस्ते रिचार्ज प्लान की बढ़ती मांग को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने कुछ दिनों पहले नया प्लान पेश किया है। यह प्लान यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी ऑफर करता है। यहां हम आपको बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

BSNL का 91 रुपये वाला प्लान

BSNL ने हाल ही अपने पोर्टफोलियो में नया प्रीपेड प्लान शामिल किया है। इस प्लान की कीमत 91 रुपये है, जिसमें यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। दूसरी टेलीकॉम कंपनी जैसे रिलायंस जियो, एयरटेल और वीआई कोई भी इस कीमत में अपने ग्राहकों को तीन महीने की वैलिडिटी ऑफर नहीं करता है।

BSNL के 91 रुपये वाले प्लान की खूबियां

बीएसएनल के 91 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को सिर्फ वैलिडी मिलती है। यानी यह प्लान ऐसे यूजर्स के बेस्ट है, जो अपनी सिम एक्टिवेट रखना चाहते हैं। इस रिचार्ज के साथ वे बिना ज्यादा रुपये खर्च किए अपनी सिम को एक्टिवेट रख सकते हैं। दूसरी प्राइवेट कंपनियों के प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में वैलिडिटी ओनली प्लान उपलब्ध नहीं हैं।