रिलायंस जियो के प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई प्लान हैं। इनमें 719 रुपये और 749 रुपये के दो प्लान भी शामिल है जिसमें करीब क्रमश 70 और 72 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है। इन प्लान में डेली 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट ऑफर किए जाते हैं। इन दोनों में से जियो यूजर्स के लिए कौन-सा प्लान बेस्ट है।

 रिलायंस जियो ने बीते कुछ महीने पहले अपने पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान की कीमतें बढ़ाई हैं। कंपनी ने न सिर्फ कीमत में बढ़ोत्तरी की है, बल्कि उसने कई सारे प्लान में बदलाव भी किए हैं। जियो के प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में 719 रुपये और 749 रुपये के दो प्लान करीब करीब 70 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करते हैं।

अगर आप भी 700 रुपये तक के बजट में रिलायंस जियो का रिचार्ज प्लान सर्च कर रहे हैं, तो हम आपको बताएंगे कि कौन सा प्लान बेस्ट है।

Jio का 719 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 719 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 70 की वैलिडिटी मिलती है। इस इस प्लानमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को डेली 2GB डेटा मिलता है। बात करें कॉम्पलिमेंट्री सब्सक्रिप्शन की तो जियो के इस प्लान में JioTV, JioCinema, और JioCloud ऑफर किया जाता है।

Jio का 749 रुपये वाला प्लान

जियो के 749 रुपये वाले प्लान में 72 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ रोजाना 100 SMS मिलते हैं। प्लान में जियो ग्राहकों को डेली 2GB डेटा ऑफर करता है। इसके साथ ही कंपनी 20 जीबी अतिरिक्त डेटा भी ऑफर करती है। इस प्लान के साथ ही JioTV, JioCinema, और JioCloud का फ्री एक्सेस दे रही है।