जर्मनी की लग्‍जरी वाहन निर्माता मर्सिडीज की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्‍द ही अपनी Mercedes E Class के नए वर्जन को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। इसमें क्‍या बदलाव हो सकते हैं। कितने वेरिएंट में कब तक इसे लॉन्‍च किया जा सकता है। आइए जानते हैं।

लग्‍जरी वाहन निर्माता मर्सिडीज की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई प्रीमियम कार को लॉन्‍च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से किस सेगमेंट में किस गाड़ी को लाने की तैयारी की जा रही है। इसे कितने वेरिएंट्स में लाया जा सकता है। इसकी संभावित कीमत क्‍या हो सकती है और इसे कब तक लॉन्‍च किया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

आएगी नई गाड़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सिडीज की ओर से जल्‍द ही नई गाड़ी को लाने की तैयारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक Mercedes Benz E Class के नए वर्जन को भारतीय बाजार में जल्‍द लॉन्‍च किया जा सकता है। कुछ समय पहले ही इस गाड़ी को पेश किया गया था।

कैसे होंगे फीचर्स

छठी जेनरेशन की ई-क्‍लास में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया जा सकता है। इसमें नए हैडलैंप, एस क्‍लास की तरह फ्रंट ग्रिल, फ्लश डोर हैंडल, ड्यूल टोन अलॉय व्‍हील्‍स, थ्री डी स्‍टार वाली टेल लाइट्स, फोर जोन क्‍लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक सन ब्‍लाइंड्स, एंबिएंट लाइटिंग, वायरलैस चार्जर, 360 डिग्री कैमरा, Level-2 ADAS, जैसे कई फीचर्स शामिल होंगे।

मिलेगा दमदार इंजन

जानकारी के मुताबिक नई जेनरेशन ई-क्‍लास में माइल्‍ड हाइब्रिड तकनीक के साथ दो इंजन विकल्‍प दिए जाएंगे। इनमें से एक पेट्रोल और दूसरा डीजल इंजन होगा। पेट्रोल में दो लीटर के इंजन से इसे 194 बीएचपी और 320 न्‍यूटन मीटर की पावर मिलेगी। वहीं दो लीटर के डीजल इंजन से इसे 197 बीएचपी की पावर और 400 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। इसमें नौ स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को दिया जाएगा।