अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 की डेट का खुलासा हो गया है। अमेजन की अपकमिंग सेल 27 सितंबर से लाइव हो रही है। इसमें कई कंपनियों के स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर दिए जाएंगे। सेल में सिर्फ 6999 रुपये से स्मार्ट टीवी मिलना शुरू हो जाएगा। दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल भी इसी दिन लाइव हो रही है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 की डेट का एलान हो गया है। अमेजन की आगामी सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिए जाएंगे। सेल प्लस मेंबर्स के लिए एक दिन पहले ही शुरू हो जाएगी। अमेजन की सेल 27 सितंबर रात 12 बजे से लाइव हो रही है।

अमेजन के नए फीचर

शॉपिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अमेजन ने तीन नए फीचर्स की भी घोषणा की है जो अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल से उपलब्ध होंगे। इन फीचर्स में अमेजन बाजार, रुफस एआई असिस्टेंट सपोर्ट और इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लायंसेस के लिए इंस्टॉलेशन और एक्सचेंज सपोर्ट शामिल हैं।

अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल: कार्ड पर छूट

ग्राहक SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ 10% की इंस्टेंट छूट का लाभ ले पाएंगे। प्राइम कस्टमर अमेजन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। डेबिट और क्रेडिट कार्ड दोनों पर नो-कॉस्ट-EMI के साथ स्मार्ट खरीदारी भी की जा सकती है। 

मोबाइल और एक्सेसरीज

अमेजन की इस सेल में मोबाइल और एक्सेसरीज पर ग्राहकों को 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। यहां मात्र 8999 रुपये की शुरुआती कीमत में नए स्मार्टफोन मिल जाएंगे। इसके साथ ही मोबाइल से जुड़ी एक्सेसरीज की कीमत सिर्फ 89 रुपये से शुरू हो जाएगी। जिसमें कवर, डिस्प्ले कार्ड और चार्जर शामिल हैं।