जेसीआई कोटा किंग्स ने जेसीआई सप्ताह के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया, जिसमें समुदाय सेवा, कौशल विकास और पर्यावरण संरक्षण पर ध्यान केंद्रित किया गया। 

संस्था अध्यक्ष अंकुश गुप्ता ने बताया कि संस्था की ओर से जूनियर सदस्यों ने अपने दादा-दादी को धन्यवाद पत्र लिखे, जिसमें उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया गया। इस दिन को कृतज्ञता दिवस के रूप में मनाया गया, जहां सदस्यों ने अपने जीवन में कृतज्ञता के महत्व पर विचार किया। इसके बाद इन्वेस्ट इन स्किल्स और इन्वेस्ट इन फैमिली पर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। वहीं संस्था की ओर से पौधरोपण अभियान और जलवायु कार्रवाई पर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जेसीआई इंडिया प्रतिभा पुरस्कार स्थानीय स्कूल में आयोजित किया गया और व्यावसायिक दिशा निर्देश कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके अलावा  बिजनेस-टू-बिजनेस मीटिंग और व्यवसायिक कौशल पर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके बाद रविवार को एक महिला अतिथि के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया और एक वरिष्ठ महिला सार्वजनिक सेवक को सम्मानित किया गया। सप्ताह के समापन पर जेसीआई कोटा किंग्स ने अपने डायमंड जयंती समारोह के अवसर पर केक काटकर एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर मनाया।

सचिव प्रियंक जोशी ने बताया कि जेसीआई सप्ताह के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने में सफलता मिली है, जो हमारी समुदाय सेवा और विकास की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

जेसीआई कोटा किंग्स की फर्स्ट लेडी शुभा खंडेलवाल ने कहा कि हम अपने समुदाय में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए अपने प्रयास जारी रखने के लिए उत्सुक हैं