बून्दी। इन्दिरा गांधी शहरी नरेगा की कार्यअवधि बढाये जाने से आक्रोशित महिला श्रमिको ने युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव व पार्षद हेमंत वर्मा की अगुवाई मे कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौपा। 
पूर्व प्रदेश सचिव व पार्षद हेमंत वर्मा ने बताया कि शहरी क्षेत्रो महिलाओं को रोजगार देने के लिये संचालित इन्दिरा गांधी शहरी नरेगा योजना मे काम करने का समय बढा दिया गया है पर वेतन वही है जो कि उचित नही है इससे महिला श्रमिको मे जबदस्त रोष है। उन्होने कहा कि नरेगा का समय अब लगभग एक घंटा बढा दिया गया है यह महिला श्रमिकों का अहित है श्रमिको को मानदेय 269 रुपए प्रति दिवस के आधार पर दिया जाता है इन महिला श्रमिकों का मानदेय बढाकर समय कम किया जाना श्रमिक हितो के लिये आवश्यक है। 
वर्मा ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा शहरी नरेगा में बहुत अनियमितताएं की जा रही है महिलाएं बार-बार नगर परिषद के चक्कर काटती है परंतु उनका नरेगा के माध्यम से रोजगार उपलब्ध नहीं हो पा रहा है इससे नगर परिषद कर्मचारियो की मिलीभगत स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। ज्ञापन मे महिलाओ को नरेगा के माध्यम से रोजगार उपलब्ध करवाने, कार्य अवधि कम कर मानदेय बढाने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में खेरूनिशा , बबलू, शाहनाज आदि सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद थी।