सड़क पर चलते हुए हमें कई बार कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जो चौंकाने के साथ फोन का कैमरा ऑन करने पर भी मजबूर कर देता है। इस बार भी एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बंदे ने गाड़ी चलाते हुए स्कूटी से जा रहे एक बंदे का वीडियो बना लिया। जिसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उसने दावा किया कि इस क्लिप में स्कूटी के पीछे शख्स 500-500 के नोटों की गड्डियों को रस्सी से बांधकर ले जा रहा हैं। जिसे देखकर यूजर्स भी एक बार के लिए शॉक्ड रह गए। लेकिन Reel को ध्यान से देखने पर वो अलग ही नतीजे पर पहुंचे और वीडियो बनाने वाले शख्स को जमकर रोस्ट करना शुरू कर दिया है। लोगों ने बताया कि स्कूटर वाला नोटो की गड्डियों की गड्डियां नहीं बल्कि कुछ और लेकर जा रहा हैं। कार के अंदर से बनाए गए इस वीडियो में एक स्कूटर वाले को अपने पीछे वाली सीट पर सामान बांधकर ले जाते देखा जा सकता है। लेकिन Reel पोस्ट करने वाला शख्स इसे नोटो की गड्डी बता रहा था, जिस पर आम जनता भड़क गयी और गाड़ी वाले की क्लॉस लगा डाली है। वैसे वीडियो को ध्यान से देखने पर यह साफ पता लगता है कि स्कूटर के पीछे नोटो की गड्डियां नहीं बल्कि कागज से बने डिब्बे रखें हैं, जो किसी दुकान पर डिलीवर होने जा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस Reel को @richtorque नाम के यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा-500-500 की गड्डियां। यही नहीं बंदे ने वीडियो में भी यही टेक्सट लिख रखा था। जिसे पढ़कर अब लोगों ने यूजर को करेक्ट कर दिया हैं। मिठाई के डिब्बे है चाचा…

कमेंट सेक्शन में यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रिया देते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आंखों के अंधे वो खाली डिब्बा लेकर जा रहा है पहले ध्यान से तो देख लेता। दूसरे यूजर ने लिखा कि नंबर नोट कर लिया मैंने इसको लूट के अमीर हो जाऊंगा मेहनत क्यों करु। तीसरे यूजर ने लिखा कि भाई जन्म से हो या कोई कोर्स किया था। एक अन्य यूजर ने कहा कि भाई आज कल पैसे इतने खुलेआम तो कोई भी देश में नहीं लेकर जा सकता।