हुंडई मोटर की योजना 2026 के अंत तक उत्तरी अमेरिका और चीन में नए EREV का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने की है। EV मंदी के चलते हुंडई अपनी हाइब्रिड और नई EREV पेशकशों का विस्तार करेगी। हुंडई मोटर कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जेहून चांग ने कहा कि हमारी एडवांस तकनीक और इनोवेशन के प्रति डेडिकेशन के आधार पर हमारा लक्ष्य बाजार में पहला स्थान हासिल करना है।

 Hyundai Motor भविष्य को ध्यान में रखते हुए एक्सटेंडेड-रेंज इलेक्ट्रिक वाहन (EREV) डेवलप कर रही है। ये तकनीक IC इंजन और EV के लाभों को मिलाएगी। 2024 CEO Investor Day पर कोरियाई कार निर्माता ने कहा कि EREV की कीमत EV से प्रतिस्पर्धी होगी और यह एमीशन और बैटरी स्रोत का उपयोग करके 900 किलोमीटर से अधिक की रेंज प्रदान करेगी।

2030 तक आएंगे 21 नए मॉडल 

हुंडई मोटर की योजना 2026 के अंत तक उत्तरी अमेरिका और चीन में नए EREV का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने की है। EV मंदी के चलते हुंडई अपनी हाइब्रिड और नई EREV पेशकशों का विस्तार करेगी। कंपनी को उम्मीद है कि 2030 के अंत तक EV की बिक्री बढ़ जाएगी। इसी तर्ज पर, हुंडई मोटर का लक्ष्य किफायती EV से लेकर लग्जरी और हाई-परफॉरमेंस मॉडल तक EV की पूरी लाइनअप बनाना और 2030 तक 21 मॉडल लॉन्च करना है।

Hyundai का फ्यूचर प्लान

हुंडई मोटर कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जेहून चांग ने कहा कि हमारी एडवांस तकनीक और इनोवेशन के प्रति डेडिकेशन के आधार पर, हमारा लक्ष्य बाजार में पहला स्थान हासिल करना है। हुंडई मोटर ने सॉलिड-स्टेट बैटरियों सहित अगली पीढ़ी की बैटरियों के डेवलप में तेजी लाने की योजना बनाई है।