भारत की प्रमुख वाहन निर्माता मारुति सुजुकी की ओर से कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को बाजार में ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी सब फोर मीटर SUV में ADAS फीचर की टेस्टिंग (Maruti SUV ADAS Feature testing) कर रही है। क्‍या ADAS जैसे सेफ्टी फीचर के साथ मारुति अपनी एसयूवी को लॉन्‍च कर सकती है या नहीं। आइए जानते हैं।

देश की बड़ी वाहन निर्माताओं में शामिल Maruti Suzuki कुछ बेहतरीन फीचर्स को अपनी कारों और एसयूवी में ऑफर करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति अपनी सब फोर मीटर एसयूवी में ADAS जैसे सेफ्टी फीचर की टेस्टिंग कर रही है। क्‍या कंपनी इस फीचर को भारत में ऑफर करने की तैयारी कर रही है। इसे किस मॉडल में दिया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

ADAS की टेस्टिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति अपनी एसयूवी में ADAS सेफ्टी फीचर की टेस्टिंग कर रही है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इसे सब फोर मीटर की एसयूवी में ऑफर किया जा सकता है।

किस गाड़ी में मिल सकता है फीचर

मारुति की जिस गाड़ी में इस फीचर को टेस्‍ट किया जा रहा है वह सब फोर मीटर में आने वाली क्रॉस ओवर एसयूवी Maruti Fronx है। रिपोर्ट्स में जिस यूनिट की जानकारी दी जा रही है उस पर हरियाणा का टेंपरेरी नंबर लगाया गया है। साथ ही गाड़ी के फ्रंट को ढका गया है।