नमाना क्षेत्र भर में लगातार हो रही बरसात के चलते क्षेत्र की घोड़ा पछाड़ नदी में पानी की काफी आवक होने के चलते श्यामू हरिपुरा गांव के बीच निकल रही घोड़ा पछाड़ नदी की पुलिया के ऊपर ढाई फीट पानी आ जाने से आवागमन बाधित हो चुका है।

ढाई फीट पानी होने के बावजूद भी लोग एक दूसरे के वाहन को पकड़कर एक छोर से दूसरी छोर लेकर जा रहे हैं और अपनी जान को हथेली पर रखकर यह कार्य कर रहे हैं।

इन गांवों के श्यामू, दुल्हेपुरा , चांदा का तालाब सहित अन्य गांव के लोगों के सामने बरसात के दिनों में यह समस्या बन जाती है जिस कारण इन गांवों के लोगों को बरसात के समय काफी समस्याओं से जूझना पड़ता है।

श्यामू निवासी राधेश्याम मीणा का कहना है कि अगर इस पुलिया के निर्माण को करने वाला संवेदक तेजी से इस पुलिया का निर्माण करता तो इस वर्ष इन गांवों के लोगों को यह समस्या नहीं देखनी पड़ती। 

हरिपुरा श्याम गांव के बीच बनी पुलिया पर बरसात के समय आवश्यक रूप से बरसात के दिनों में एक डेढ़ फीट पानी तो हमेशा चलता रहता है, जिसमें इन गांवों के लोगों को आवागमन करने में कोई परेशानियां नहीं होती है लेकिन इससे ज्यादा पानी हो जाता है तो अपनी जान हथेली पर रखकर ही पार कर पाते हैं।