मेड़ता शहर में बंद पड़ी लाइट ऑन के लिए अध्यक्ष गौतम टाक ने उठाया कदम।

मेड़ता सिटी :-मेड़ता शहर नगर पालिका क्षेत्र में बारिश के मौसम में काफी लाइट बंद पड़ी थी जिसके कारण इस व्यवस्था पर अध्यक्ष गौतम टाक बिफर गए और उन्होंने नगरपालिका अधिकारियों को पत्र लिखकर आदेशित किया कि तुरंत इस व्यवस्था के समाधान में कोई कदम उठाया जाए ,इसी को देखते हुए अधिशासी अधिकारी पवन मीणा ने मेड़ता के समस्त वार्डों को 3 जोन में बांटकर अलग-अलग कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई और तीन दिवस के भीतर भीतर सारी लाइट व्यवस्था सही करने के लिए आदेशित किया।

अध्यक्ष गौतम टाक ने बताया कि हाल ही के बारिश के मौसम को देखते हुए शहर के काफी लाइट पॉइंट बंद पड़े थे इसी व्यवस्था को सुधारने के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि मेड़ता की आमजन को राहत मिल सके। एक बार सारी रोड लाइट सही हो जाने के पश्चात इस संबंध में संपूर्ण रखरखाव का टेंडर देकर इस व्यवस्था को सुचारू रूप से चलने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। साथ उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और फोन के माध्यम से काफी शिकायतें मिली थी जिसको अब तुरंत ठीक करने के आदेश जारी हो चुके हैं 6 कर्मचारियों को इसमें लगाया गया है जो कि इस कार्य को तेज से करने के प्रयास करेंगे।

इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष जाकिर खान सांखला,पार्षद महेंद्र भाकर पार्षद जीसान अली कुरैशी, पार्षद अमजद के के इत्यादि मौजूद थे।