धौलपुर

फ़रीद खान

इनरव्हील क्लब ने राष्ट्रपति के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन,,,कोलकाता की रेजिडेंट डॉक्टर की हत्या के दोषियों को फांसी दिलाने की माँग

धौलपुर। इनरव्हील क्लब धौलपुर ने कोलकाता की महिला रेजिडेंट डॉक्टर की हत्या के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। इसके साथ ही क्लब की ओर से कार्यस्थलों पर महिलाओं की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम करने की मांग भी की गई है। इनरव्हील क्लब धौलपुर के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन डीएम श्रीनिधि बी टी को सौंपा।

क्लब की सदस्यों ने बताया कि इसी महीने 9 अगस्त की सुबह आरजी कर अस्पताल के परिसर में एक युवा डॉक्टर के साथ हुए भयानक दुःकर्म और हत्या ने हम सभी को झकझोर कर रख दिया है। यह पूरी तरह से पागलपन की बात है कि एक युवा लड़की अपने कार्यस्थल पर जाती है और 36 घंटे की शिफ्ट के बाद एक कमरे में आराम करने जाती है और उसके साथ क्रूरतापूर्वक दुष्कर्म किया जाता है और उसकी हत्या कर दी जाती है।ज्ञापन के माध्यम से इनरव्हील क्लब ने मांग की है कि मामले में हस्तक्षेप करते हुए कोलकाता की रेजिडेंट डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या करने के दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। जिससे यह सजा ऐसी राक्षसी प्रवृत्ति वाले लोगों के लिए एक नजीर बने और वह ऐसा जघन्य अपराध करने से पहले सौ बार सोचें। डीएम ने क्लब की महिलाओं को आश्वासन दिया कि प्रशासन महिला सुरक्षा को और बेहतर करने के किए ठोस कदम उठा रहा है। इस मौके पर इनर व्हील क्लब की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मधु गर्ग, सचिव इंदिरा जिंदल, पूर्व अध्यक्ष रेनू भार्गव, वरिष्ठ पदाधिकारी रागिनी अग्रवाल एवं आकांक्षा भार्गव आदि पदाधिकारी मौजूद रहीं।