Citroen Basalt को भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। कंपनी की तरफ से अभ इसके दूसरे वेरिएंटी की कीमतों का भी खुलासा कर दिया गया है। जिसके मुताबिक बेसाल्ट के टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 13.62 लाख रुपये है। आइए जानते हैं कि सेट्रॉन बेसाल्ट के किस वेरिएंट की कितनी कीमत है

सिट्रोन ने बेसाल्ट को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर चुकी है। इसे लॉन्च करने के बाद कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट की कीमत का खुलासा किया था, जो 7.99 लाख रुपये है। अब कंपनी ने इसके सभी वेरिएंट की कीमतों का खुसाला कर दिया है। जिसके मुताबिक, बेसाल्ट के टॉप वेरिएंट की कीमत 13.62 लाख रुपये है। बेसाल्ट की डिलीवरी सितंबर के पहले सप्ताह से शुरू होगी। आइए जानते हैं कि इसके किस वेरिएंट की कितनी कीमत है।

Citroen Basalt की कीमत और वैरिएंट

सिट्रोन बेसाल्ट को 6 वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत 7.99 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 13.62 लाख रुपये है।

Citroen Basalt का बेहद शानदार है डिजाइन

Citroen Basalt को एक ऐसे डिजाइन के साथ लाया गया है तो एक बोल्ड SUV स्टांस को कूपे की शान के साथ मिलाता है। इसके एस्टीरियर की बात करें तो इसे पियानो ब्लैक सिग्नेचर फ्रंट ग्रिल, अर्बन डायमंड-कट R16 अलॉय व्हील्स और 3D इफ़ेक्ट टेल लैंप के साथ जोड़े गए LED विज़न प्रोजेक्टर हेडलैंप दिए गए हैं। इसमें एडवांस्ड कम्फर्ट सस्पेंशन सिस्टम और बड़ी सी केबिन दी गई है। इस सेहमेंट में आनी वाली बाकी गाड़ियों से यह अलग स्मार्ट टिल्ट कुशन और एडजस्टेबल थाई सपोर्ट के साथ आती है। बेसाल्ट में रियर वेंट्स के साथ ट्रॉपिकलाइज्ड ऑटो एसी भी दिया गया है।

Citroen Basalt में दिए गए हैं कई सेफ्टी फीचर्स

बेसाल्ट में 26cm सिट्रोन कनेक्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। वहीं, माई सिट्रोएन कनेक्ट 2.0 सिस्टम 40 से अधिक स्मार्ट फीचर मिलती है, जिसमें रिमोट इंजन स्टार्ट और जियो-फेंसिंग जैसे फीचर्स शामिल है। इसमें पैसेंजर की सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कार्यक्रम (ईएसपी), हिल होल्ड कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।